Wednesday, November 20, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 2) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 3) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 4) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 5) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक.... 6) बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन.... 7) अनु मलिक पर एक बार फिर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, नेहा भसीन ने कहा ‘दरिंदा'....
रॉबट वाड्रा को ईडी की नोटिस
Wednesday, June 22, 2016 - 6:54:41 PM - By राहुल दुबे

रॉबट वाड्रा को ईडी की नोटिस
फ़ाइल फ़ोटो...

नई दिल्ली : सनलाइट हॉस्पिटैलिटी को ईडी ने नोटिस भेजा है। जिसके बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर रॉबट वड्रा हैं। प्रयंका गांधी ने खुद इस बात को कहा है कि उन्हें नोटिस मिला है।

दरसल ईडी राजस्थान के बीकानेर में 1500 एकड़ ज़मीन के सौदे की जाँच कर रहा है। इस ज़मीन को सरकार से लीस लिया गया था लेकिन इसे गैरकानूनी ढंग से 7 कंपनियों को बेच दिया गया था, उनमे से एक सनलाइट हॉस्पिटैलिटी है जिसके मालिक रॉबट वड्रा हैं। मिली जानकारी के अनुसार यह नोटिस दस्तावेजों को जाँच ने के बाद जरी की गई है।

इस पर सियासी घमासान शुरू हो चुकी है बीजेपी के प्रवक्ता संबीत पात्रा कहते है कि कांग्रेस क्यों बौखलाई हुई है। यह नोटिस कांग्रेस को नहीं बल्कि एक व्यवसायिक को जारी किया गया है। उन्होंने ने कहा कि अब कांग्रेस बीजेपी बदले की राजनीती करने का आरोप लगाएगी। पात्रा कांग्रेस पर तंज कसते हुए बोले कि नोटिस कल ही जारी किया गया था लेकिन गांधी परिवार हमेशा छुट्टि पर रहती है। हो सकता है रॉबट वाड्रा भी कहीं छुट्टी मानाने गए हो और आज लौटे हो।

दूसरी ओर कांग्रेस के नेताओं ने तुरंत पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी प्रयंका गांधी से डरती है, इसलिए इन्हें बदनाम किया जा रहा है। नेताओं ने मोदी के दो वर्षों के कार्यकाल और जनता को धोका देने का आरोप साथ ही बीजेपी को गांधी परिवार की छवि ख़राब करने आरोप लगाया है।