Friday, August 7, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) कोरोना से रक्षा नहीं कर सकता एन - 95 मास्क.... 2) जियो ने लॉन्च किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप 'जियो मीट '.... 3) बीएमसी की लापरवाही से जा रही स्वास्थ्यकर्मियों की जान.... 4) मुंबई में सेवानिवृत्ति समारोह संपन्न.... 5) चीन ने की बड़ी हिमाकत , भारत दे रहा उसका जवाब.... 6) अपर्याप्त संख्याबल के कारण सहार पुलिस स्टेशन में लगभग 1870 प्रवासी मजदूरों के आवेदन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं- विधायक पराग अलवनी.... 7) गृह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर....
शिवसेना नेता शेखर जाधव को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर
Thursday, December 19, 2019 3:53:48 PM - By न्यूज डेस्क

प्रतीकात्मक चित्र
मुंबई में शिवसेना पार्टी के नेता शेखर जाधव को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर दी. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.यह घटना गुरुवार सुबह विकरोली में साई बाबा मंदिर के पास हुई.

हालांकि पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शेखर जाधव पर यह हमला क्यों की गई अबतक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की पता लगाने में जुट गई है.

मेयर पर हमला

कुछ दिन पहले अज्ञात हमलावरों ने शहर के मेयर संदीप जोशी की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस जानलेवा हमले में वे बाल-बाल बच गए. मोटर साइकिल से आए दो अज्ञात हमलावर गोलीबारी कर मौके से फरार हो गए. नागपुर के वर्धा रोड के एम्प्रेस पैलेस हॉल के पास इस हमले को अंजाम दिया गया था.