Sunday, October 20, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) अभिवन बिंद्रा पर भड़कीं मैरी कॉम, कहा- बॉक्सिंग में दखल ना दें.... 2) फेसबुक दुनिया के शीर्ष 10 ब्रैंड से हुआ बाहर, एप्पल पहले स्थान पर.... 3) कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा- मुझे किसी पर नहीं विश्वास, हो एनआईए जांच.... 4) तुर्की के PAK समर्थित स्टैंड पर भारत का जवाब, PM मोदी ने रद्द की अपनी यात्रा.... 5) बॉलीवुड के तीनों खान ने दोहराए गांधीजी के विचार, PM मोदी ने शेयर किया वीडियो.... 6) नहीं चला लाल कप्तान का जादू, पहले दिन ही सैफ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम.... 7) सऊदी अरब: मदीना में भयानक सड़क हादसा, 35 विदेशियों की मौत....
फोन नहीं उठाने पर गर्भवती पत्नी को कुदाल से मारकर की हत्या
Friday, October 4, 2019 1:44:36 PM - By न्यूज डेस्क

सांकेतिक चित्र
बिहार के नालंदा में स्थानीय इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गुलजारबाग गांव में एक गर्भवती महिला को पति ने पत्नी द्वारा फोन नहीं उठाने पर ससुराल में ही रात को सोये हुए अवस्था में पत्नी को तेज धारदार हथियार कुदाल से सिर पर मारकर हत्या कर दिया. घटना के बाद ससुराल से पति फरार हो गया.

घटना के सूचना मिलते ही इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करते हुए मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि मृतक महिला इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गुलजारबाग गांव निवासी इंदल मांझी की पुत्री शोभी देवी बतायी जाती है.

घटना के संबंध में मृतक महिला के भाई सुरेन्द्र मांझी ने बताया कि अपनी बहन शोभा देवी की शादी जहानाबाद जिला के पारस बिगहा थाना क्षेत्र के कसबा कराई गांव निवासी राजू मांझी से गत आठ - दस साल पूर्व हिन्दू रीति रिवाज से पूरे धूमधाम के साथ किया था. शादी के कुछ दिन ठीक रहने के बाद उसकी बहन शोभा देवी को तीन पुत्री तथा एक पुत्र हुआ.

तीन महीने पूर्व उसकी बहन अपने ससुराल से प्रसव करवाने को लेकर अपने बच्चों के साथ नैहर गुलजारबाग गांव आयी हुई थी. तभी कुछ दिन पूर्व मृतक शोभा देवी के पति राजू मांझी भी अपने ससुराल गुलजारबाग गांव आया हुआ था कि कुछ फोन नहीं उठाने पर पति एवं पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. इसके बाद गुस्सा होकर अपने ससुराल से राजू मांझी बिना उनलोगों को बताये अपने घर चल गया था. तभी अचानक बुधवार की रात्रि करीब 11.30 बजे वेलोग सो रहे थे कि अचानक उसकी बहन की चीखने-चिल्लाने की आवाज आयी. तब वे हमारी पत्नी एवं घर के अन्य सदस्य बहन को देखने के लिए गये.

घटना के बाद वे लोगों को धक्का देकर राजू मांझी भाग गया. जब तक वे लोग कुछ समझ पाते अपने बहन को मृत अवस्था में देखा और पर खून से लथपथ कुदाल रखा हुआ था. तब जाकर इस घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी. घटना के संबंध में थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि मृतक महिला शोभा देवी के पिता इंदल मांझी द्वारा अपने पुत्री को तेज धारदार कुदाल से सिर पर मारकर हत्या कर देने का आरोप अपने दामाद राजू मांझी पर लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर लिखित आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि अपने पत्नी की हत्या कर फरार पति को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है.