Thursday, January 23, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) CAA के खिलाफ राजघाट पर कांग्रेस का सत्याग्रह, राहुल बोले- जो देश के दुश्मन नहीं कर पाए, वो मोदी करना चाहते हैं.... 2) हार स्‍वीकारते हुए रघुवर दास ने मुख्‍यमंत्री पद से दिया इस्‍तीफा.... 3) बुमराह और धवन की भारतीय टी20 और वनडे टीम में वापसी, रोहित को आराम.... 4) 'बधाई हो' के लिए अवॉर्ड लेने व्हीलचेयर पर पहुंचीं सुरेखा सीकरी.... 5) 'बलिदान दिवस' पर याद किये गये काकोरी कांड के शहीद .... 6) IPL नीलामी : मार्कस स्टोइनिस को 4.80 करोड़ में दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा.... 7) NRC और CAA पर ममता की मांग, UN की देखरेख में हो जनमत संग्रह....
आरएसएस स्वयंसेवक के घर पर देसी बम फटा, दो बच्चे घायल, घर से मिले घातक हथियार
Sunday, March 24, 2019 11:25:02 AM - By एजेंसी

प्रतीकात्मक तस्वीर
केरल के कन्नूर जिले में शनिवार को आरएसएस के एक कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फटने से उसका पुत्र और पुत्र का मित्र घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने कहा कि यह घटना तब घटी जब 8 और 12 वर्ष की आयु के बच्चों ने खेलते समय घर में एक शेड से कुछ वस्तुओं को बाहर निकाला.
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घर की तलाशी में सात तलवारें, एक कुल्हाड़ी और लोहे की छड़ निकली. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.