Sunday, December 15, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) पूर्व CJI रंजन गोगोई पर विशाल का अपमानजनक ट्वीट, सिंगर पर भड़के यूजर्स.... 2) महाराष्ट्र पर सुनवाई में जब जस्टिस बोले- यहां लोग PM बनने की भी मांग करते हैं.... 3) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 4) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 5) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 6) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 7) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक....
आरएसएस स्वयंसेवक के घर पर देसी बम फटा, दो बच्चे घायल, घर से मिले घातक हथियार
Sunday, March 24, 2019 11:25:02 AM - By एजेंसी

प्रतीकात्मक तस्वीर
केरल के कन्नूर जिले में शनिवार को आरएसएस के एक कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फटने से उसका पुत्र और पुत्र का मित्र घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने कहा कि यह घटना तब घटी जब 8 और 12 वर्ष की आयु के बच्चों ने खेलते समय घर में एक शेड से कुछ वस्तुओं को बाहर निकाला.
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घर की तलाशी में सात तलवारें, एक कुल्हाड़ी और लोहे की छड़ निकली. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.