Thursday, June 20, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) सुदेश बेरी चा आपल्या मुलाच्या डेब्यूट चित्रपटासाठी सल्ला.... 2) 'फैनी' का खतरा, ओडिशा-केरल समेत कई राज्यों में हाई अलर्ट घोषित .... 3) मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष पद से निरुपम की छुट्टी- मिलिंद देवड़ा बने नए अध्यक्ष .... 4) चेन्नई का IPL 2019 टूर्नामेंट में विजयी आगाज-बेंगलुरू को 7 विकेट से हराया .... 5) आरएसएस स्वयंसेवक के घर पर देसी बम फटा, दो बच्चे घायल, घर से मिले घातक हथियार.... 6) 70 गैर सरकारी संगठन हुए एकजुट- चलाएंगे मोदी विरुद्ध कैंपेन .... 7) जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष बने देश के पहले लोकपाल- राष्ट्रपति कोविंद ने लगाई मुहर....
आरएसएस स्वयंसेवक के घर पर देसी बम फटा, दो बच्चे घायल, घर से मिले घातक हथियार
Sunday, March 24, 2019 11:25:02 AM - By एजेंसी

प्रतीकात्मक तस्वीर
केरल के कन्नूर जिले में शनिवार को आरएसएस के एक कार्यकर्ता के घर पर देसी बम फटने से उसका पुत्र और पुत्र का मित्र घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने कहा कि यह घटना तब घटी जब 8 और 12 वर्ष की आयु के बच्चों ने खेलते समय घर में एक शेड से कुछ वस्तुओं को बाहर निकाला.
पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घर की तलाशी में सात तलवारें, एक कुल्हाड़ी और लोहे की छड़ निकली. पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस संबंध में विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.