Sunday, September 22, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) अरामको पर हमले के बाद सऊदी में सेना भेजेगा अमेरिका, ईरान ने भी तरेरी आंख.... 2) जल्द 10 की जगह 11 अंक का होगा मोबाइल नंबर.... 3) बड़ी खबर : एयर इंडिया के विमान पर तूफान का कहर, .... 4) चढ़ेगा चुनावी बुखार : महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को होगा चुनाव, 24 अक्टूबर को आएँगे नतीजे.... 5) टीवी चैनल पर लगा ढाई लाख का जुर्माना .... 6) मुंबई के पूर्वी उपनगरों में 'गैस रिसाव': ख़बर से बेचैनी- नागरिक उलझन में.... 7) राजनाथ सिंह ने तेजस में भरी उड़ान- उड़ान भरने वाले पहले रक्षामंत्री ....
सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी 'इंशाअल्लाह', भंसाली करेंगे डायरेक्ट
Tuesday, March 19, 2019 9:35:31 PM - By न्यूज़ डेस्क

आलिया भट्ट होंगी सलमान खान की लव इंटरेस्ट
बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट की यह तमन्ना थी कि वह बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ काम करें. अब बॉलीवुड में 7 साल गुजारने के बाद उनकी यह तमन्ना पूरी होने जा रही है. सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में एक साथ नजर आएगी. सलमान खान 20 साल बाद फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म करेंगे जबकि आलिया भट्ट का भी इस फिल्म के जरिये एक सपना पूरा होने वाला है. और उसकी खुशी वो छुपा नहीं सकीं. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्वीट कर किया है.

आलिया भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, खुले आंखों से सपना देखना चाहिए और मैंने यह किया. संजय लीला भंसाली और सलमान खान एक साथ धमाल मचाते हैं. मैं उन दोनों को ज्वाइन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. आलिया भट्ट ने आगे लिखा, "जब मैं 9 साल की थी, तब संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी. मैं हमेशा से यह आशा करती थी कि उनकी अगली फिल्म में काम करूंगी, लेकिन लंबे इंतजार के बाद यह सपना सच हुआ."