Monday, August 26, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत भारत की पीवी सिंधु ने रचा इतिहास.... 2) भीम आर्मी की चेतवानी, नेताओं को रिहा करो नहीं तो करेंगे आंदोलन.... 3) शाहरुख खान की वेब सीरीज से क्यों चिढ़ गई पाकिस्तानी सेना? .... 4) एक साल में 25% तक गिर गई जीडीपी विकास दर.... 5) बड़ी खबर : श्रीनगर से लौटाए गए राहुल गांधी बोले- साफ है कश्मीर में हालात ठीक नहीं.... 6) नहीं रहे अरुण जेटली.... 7) बेकिंग न्यूज : आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ी, एम्स ऋषिकेश में भर्ती ....
मुंबई पुलिस ने की जांच- वर्क परमिट पर फिल्मों में काम कर रहे थे पाक कलाकार
Saturday, October 29, 2016 7:24:29 PM - By एजेंसी

बाॅलीवुड में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था।
पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि पाकिस्तानी कलाकार बगैर वर्क वीजा के यहां काम कर रहे हैं लेकिन पुलिसिया जांच के बाद यह बात साफ़ हो गयी कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानि बाॅलीवुड में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था। मनसे के आरोप के बाद मुंबई पुलिस की जांच में यह बात साफ हुई है।
मुंबई पुलिस आयुक्त दत्ता पडसलगीकर ने इस विषय पर बात करते हुए बताया कि, इस बात की जांच की गयी और पाया गया कि सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था।
उन्होंने बताया कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद के बाद हमने जांच की। हमने पाया कि पाकिस्तानी कलाकार मुंबई में नियमों के तहत रह रहे थे और इसके लिए उन्होंने सभी जरूरी औपचारिकताएं पूरी की थी।