Wednesday, December 19, 2018

न्यूज़ अलर्ट
1) गाँधी जयंती पर 'मारवा' का स्वच्छता अभियान.... 2) मुंबई विद्यापीठ से संबद्ध कॉलेजों में 29 सितम्बर तक प्रवेश.... 3) मुंबई और आसपास के इलाकों में ठंडी हवा के साथ बारिश.... 4) राफेल डील पर एनसीपी बैकफुट पर- सफाई, देते हुए कहा शरद पवार ने मोदी को नहीं दी क्लीन चिट.... 5) सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ- पराक्रम पर्व का पीएम ने किया उद्घाटन.... 6) पेट्रोल डीजल की कीमतों में फिर बड़ी बढ़ोतरी.... 7) सार्क मीटिंग में सुषमा स्वराज ने किया नजरअंदाज तो भड़का पाकिस्‍तान, जताई नाराजगी....
मुंबई पुलिस ने की जांच- वर्क परमिट पर फिल्मों में काम कर रहे थे पाक कलाकार
Saturday, October 29, 2016 7:24:29 PM - By एजेंसी

बाॅलीवुड में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था।
पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि पाकिस्तानी कलाकार बगैर वर्क वीजा के यहां काम कर रहे हैं लेकिन पुलिसिया जांच के बाद यह बात साफ़ हो गयी कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानि बाॅलीवुड में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था। मनसे के आरोप के बाद मुंबई पुलिस की जांच में यह बात साफ हुई है।
मुंबई पुलिस आयुक्त दत्ता पडसलगीकर ने इस विषय पर बात करते हुए बताया कि, इस बात की जांच की गयी और पाया गया कि सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था।
उन्होंने बताया कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद के बाद हमने जांच की। हमने पाया कि पाकिस्तानी कलाकार मुंबई में नियमों के तहत रह रहे थे और इसके लिए उन्होंने सभी जरूरी औपचारिकताएं पूरी की थी।