Thursday, April 25, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष पद से निरुपम की छुट्टी- मिलिंद देवड़ा बने नए अध्यक्ष .... 2) चेन्नई का IPL 2019 टूर्नामेंट में विजयी आगाज-बेंगलुरू को 7 विकेट से हराया .... 3) आरएसएस स्वयंसेवक के घर पर देसी बम फटा, दो बच्चे घायल, घर से मिले घातक हथियार.... 4) 70 गैर सरकारी संगठन हुए एकजुट- चलाएंगे मोदी विरुद्ध कैंपेन .... 5) जस्टिस पिनाकी चंद्र घोष बने देश के पहले लोकपाल- राष्ट्रपति कोविंद ने लगाई मुहर.... 6) सलमान खान के साथ आलिया भट्ट करेंगी 'इंशाअल्लाह', भंसाली करेंगे डायरेक्ट .... 7) वर्ल्ड कप- भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर कोई खतरा नहीं: आईसीसी ....
मुंबई पुलिस ने की जांच- वर्क परमिट पर फिल्मों में काम कर रहे थे पाक कलाकार
Saturday, October 29, 2016 7:24:29 PM - By एजेंसी

बाॅलीवुड में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था।
पाकिस्तानी कलाकारों के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि पाकिस्तानी कलाकार बगैर वर्क वीजा के यहां काम कर रहे हैं लेकिन पुलिसिया जांच के बाद यह बात साफ़ हो गयी कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री यानि बाॅलीवुड में काम कर रहे सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था। मनसे के आरोप के बाद मुंबई पुलिस की जांच में यह बात साफ हुई है।
मुंबई पुलिस आयुक्त दत्ता पडसलगीकर ने इस विषय पर बात करते हुए बताया कि, इस बात की जांच की गयी और पाया गया कि सभी पाकिस्तानी कलाकारों के पास वर्क परमिट था।
उन्होंने बताया कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद के बाद हमने जांच की। हमने पाया कि पाकिस्तानी कलाकार मुंबई में नियमों के तहत रह रहे थे और इसके लिए उन्होंने सभी जरूरी औपचारिकताएं पूरी की थी।